Man Stabbed to Death in Delhi: दिल्ली के समयपुर बादली में 26 साल के एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया गया कि वह अपनी पत्नी के उत्पीड़न का विरोध कर रहा था. इस घटना में 7 नाबालिग आरोपी शामिल बताए गए हैं. मुख्या आरोपी समेत सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के बबलू के रूप में हुई है.


पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में बबलू की पत्नी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था. इसका विरोध करने पर आरोपी ने बबलू के साथ हाथापाई की और इसी क्रम में आरोपी ने बबलू के पेट में कम से कम तीन बार चाकू से वार किया. उसके बाद आरोपी चाकू पेट में ही छोड़कर फरार हो गया. 


नशे की हालत में महिला से किया दुर्व्यवहार  


पुलिस ने बताया कि मृतक बबलू मध्य प्रदेश से कुछ दिन पहले ही दिल्ली आया था और यहां पेंटर का काम करता था. फिलहाल बबलू अपने परिवार के साथ जीवन पार्क इलाके में रहता था. पुलिस ने बताया कि गुरुवार को घटना के संबंध में फोन आने के बाद, स्थानीय पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर भेजी गई. पुलिस ने वहां पाया कि बबलू को अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


पुलिस उपायुक्त रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. आरोपी का नाम राजू है, जिसने नशे की हालत में बबलू की पत्नी को परेशान किया. उन्होंने कहा कि राजू किसी से मिलने आया था, जब उसने पीड़ित की पत्नी को देखा तो उसके साथ दुर्व्यवहार करने लगा. इसके बाद पत्नी ने अपने पति को इसके बारे में बताया, उसके बाद दोनों में  हाथापाई शुरू हो गई.


बहस के बाद आरोपी ने बुलाए अपने नाबालिग दोस्त


एक अन्य अधिकारी ने कहा कि कुछ समय बाद आरोपी राजू ने अपने बेटे और रिश्तेदार को इस बहस के बारे में बताया. इसके बाद राजू और उसके दोस्त बबलू के कमरे में पहुंचे और उसकी पिटाई की. इसके बाद चाकू मार दिया. पुलिस की एक टीम ने छापेमारी कर आरोपी राजू को गिरफ्तार किया. साथ ही राजू के बेटे और रिश्तेदार सहित सात नाबालिगों को भी पकड़ा. 


ये भी पढ़ें- UK Car Crash: साउथैम्प्टन में लापरवाह ड्राइविंग से युवक की मौत, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार