नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली का मधु विहार इलाका रविवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. दोपहर करीब 2 बजे पोलो कार सवार युवक को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान दक्षिणपुरी इलाके के रहने वाले योगेश के तौर पर हुई है. योगेश को बदमाशों ने करीब 8 गोलियां मारी और उसके बाद आसानी से फरार हो गए. बदमाशों ने योगेश को दोनों तरफ से घेर कर उस वक़्त हमला किया जब वो मधु विहार इलाके की हसनपुर रेड लाइट पर पहुंचा थे.


आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी कुछ सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस योगेश के परिवार के बयान भी दर्ज कर रही है. साथ ही ये पता लगा रही है कि किन-किन लोगों से योगेश की रंजिश थी. जिस तरीके से बदमाशों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया, उससे साफ है कि उनका मकसद योगेश की हत्या करना ही था.


योगेश पर दर्ज है कई आपराधिक मुकदमे, साल 2011 में हुआ था हत्या का मुकदमा दर्ज
दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक योगेश पर भी पहले कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. साल 2011 में दिल्ली के अंबेडकर नगर थाने में योगेश के ऊपर हत्या का मुकदमा भी दर्ज हुआ था. पुलिस को शक है कि हत्या आपसी रंजिश के चलते अंजाम दी गई है. लेकिन जिस तरीके से बदमाशों ने सरेआम रेड लाइट पर योगेश की गाड़ी को घेरकर इस वारदात को अंजाम दिया, उससे साफ है कि बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हैं और इस पूरी वारदात के बाद आस पास के इलाके के लोग सन्न हैं.


ये भी पढ़ें:

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे बोले- राजनीति पर नहीं बोलूंगा, मेरी खामोशी को कमजोरी ना समझें 

दफ्तर के बाद अब कंगना के घर पर बीएमसी की नज़र, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस