Delhi Drugs Racket: दिल्ली पुलिस की स्पेशल यूनिट ने एक बार फिर से पूरे एनसीआर में फैले ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है, जिसका नाम राजीव गुप्ता बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी के पास से कई संदिग्ध सामान बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस ड्रग्स रैकेट गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए अभी भी छापेमारी कर रही हैं.


दिल्ली नॉर्थ के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि आरोपी व्हाट्सएप, रैपिडो और पेटीएम जैसे सोशल मीडिया ऐप के जरिए इस रैकेट को चला रहा था. इस रैकेट में वह डीयू के नए उम्र के लड़के-लड़कियों को टार्गेट कर रहा था. साथ ही इस रैकेट को एनसीआर के कई कैफे में भी चलाया जा रहा था.


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर 18 फरवरी को कमला नगर में एक रेड की गई. जिसमें पाया गया कि आरोपी एक बिल्डिंग में ड्रग्स रैकेट नेटवर्क चला रहा था. जिसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी कर आरोपी राजीव गुप्ता को पकड़ा लिया है.


पुलिस ने गांजा और चरस की बरामद
डीसीपी सिंह ने बताया कि अचानक हुई छापेमारी में आरोपी के पास से 3 किलो गांजा, 0.5 किलोग्राम चरस और मेथामफेटामाइन मिले है. साथ ही उसके पास से 2 वजन करने की मशीनें, कई सोशल मीडिया अकाउंट वाले 2 स्मार्टफोन सहित कई अवैध सामान बरामद किए गए हैं.


पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने एक टीम गठित कर इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों को पकड़ने की तैयारी कर रही है. 


ये भी पढ़ें- Minor Rape Case: 'हाथों से 100 फीसदी लाचार पर रेप का आरोप कैसे?' नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पूर्व सरकारी अधिकारी को 'सुप्रीम' राहत