नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के पूर्वी इलाके कैलाश नगर में गुरुवार की देर रात म्यूजिक की वजह से मामला बिगड़ गया. दरअसल इलाके की एक एक जीन्स की फैक्ट्री में तेज आवाज में गाना बज रहा था, जिसकी वजह से शोर हो रहा था. बस फिर क्या था दो गुटों में झड़प हो गई.


यह भी पढ़ें: गाजियाबाद : थाने में घुसकर लड़की को मारा चाकू, भतीजी के प्रेम संबंध से था नाराज


आधा दर्जन गाड़ियां भी हुईं क्षतिग्रस्त


तेज गाने को लेकर हुए इस झड़प के कारण वहां मौजूद कुछ लोग भी जख्मी हो गए. इतना ही नहीं झड़प के कारण वहां मौजूद तकरीबन आधा दर्जन गाड़िया भी क्षतिग्रस्त हो गईं. पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरु कर दी है.


यह भी पढ़ें: गुरुद्वारे की लंगर की आड़ में श्रद्धालुओं को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश


लोगों के विरोध के बाद शुरु हुई झड़प


कैलाश नगर के गली के चौकीदार और स्थानीय लोगों की माने तो जींस की फैक्ट्री में काम करने वाले लोग रोज रात तेज आवाज में गाना बचाते हैं. जिसकी वजह से शोर मचा रहता है. इस बात का जब लोगों ने विरोध किया तो फैक्ट्री में काम करने वाले लोग उग्र हो गए और तोड़फोड़ शुरु कर दी.


यह भी पढ़ें: निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन: नवजात बच्चे को ट्रेन में अनजान शख्स को देकर गायब हो गई महिला


कई लोगों के जख्मी होने की खबर


स्थानिए लोगों की माने तो मामला इतना बढ़ गया कि कुछ ही देर में आरोपी गुट के सैकड़ों लोग वहां जमा हो गए. जमा हुए सैकड़ों लोग लाठी और डंडे के गली में घुसकर हंगामा करने लगे. जब मामला बिगड़ गया तो लोगों ने पुलिस को खबर दी. जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल पहुंची और मामले को काबू में किया. इस झड़प में कई लोग के मामूली जख्मी भी होने की खबर है.