नई दिल्लीः द्वारका सेक्टर 3 इलाके में मंगलवार की देर रात ललित अग्रवाल नाम के ज्वैलर के घर के अंदर ही गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या के दिन (मंगलवार) को ललित के घर उनकी सास और साली भी आए हुए थे. रात करीब 11 बजे परिवार के सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए. देर रात ललित के साथ सो रहे उनके बड़े बेटे ने जब शोर मचाया की पापा की गर्दन से खून निकल रहा है. तब इस वारदात के बारे में परिजनों को पता चला.


पुलिस के मुताबिक घर में किसी शख्स के जबरदस्ती घुसने के संकेत नही मिले हैं. घर की पहली मंजिल के एक कमरे में ललित और उनका 14 साल का बेटा सोया हुआ था जबकि दूसरे कमरे में ललित की पत्नी नेहा, छोटा बेटा, सास और साली सोए हुए थे.


पुलिस के मुताबिक घर कि इस मंजिल का मेन डोर भी बंद था. देर रात को जब बड़े बेटे ने शोर मचाया तब परिवार और पड़ोसी मिलकर ललित को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे. इलाज के दौरान डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


ना घर का मेन डोर खुला था और ना ही पहली मंजिल का दरवाजा. यही वजह है कि पुलिस को शक है की इस वारदात में कोई घर का व्यक्ति भी शामिल है. फिलहाल पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ललित के छोटे बेटे से पूछताछ कर रही है.


दिल्ली: ट्रैफिक नियम तोड़ने पर पुलिस वालों को भरना होगा दोगुना जुर्माना, जारी हुआ आदेश