नई दिल्लीः कंझावला इलाके में बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने स्कार्पियो सवार युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. बदमाशों ने चालीस राउंड गोलियां चलाई जिसमें युवक को बीस गोलियां लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान अंचिल के रूप में हुई है. अंचिल एक महीने पहले ही हत्या के प्रयास के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया था. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना के पीछे गैंगवार को कारण बताया जा रहा है.


जांच में जुटी पुलिस


अब तक मिली जानकारी के अनुसार अंचिल परिवार के साथ कराला गांव में रहता था. बताया जाता है कि वह रात को कार से लाडपुर गांव की तरफ जा रहा था. करीब साढ़े नौ बजे कार सवार बदमाशों ने उसकी कार को ओवरटेक कर रोक लिया फिर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी.


बदमाशों ने करीब 40 राउंड गोलियां उसकी कार पर बरसाई. जिसमें 20 गोली अंचिल के शरीर के कई हिस्सों में जा घुसी. बदमाशों को यह तसल्ली हो गई कि उसकी मौत हो चुकी है तो वे मौके से हरियाणा की तरफ फरार हो गए.इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.


गांव के ही एक व्यक्ति को अंचिल ने मारी थी गोली


बता दें कि पिछले साल अप्रैल में अंचिल ने अपने गांव कराला के ही एक युवक को गोली मार दी थी. उस पर अन्य कई मामले भी दर्ज हैं. पुलिस की जांच में पता चला है कि अंचिल का माजरा डबास गांव के दीपक के गिरोह से विवाद चल रहा था. दो लाख रुपये का इनामी दीपक को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.


पुलिस को शक है कि दीपक ने अपने साथियों से यह वारदात करवाई है. दूसरी तरफ इस घटना में पुलिस टिल्लू-नीरज बवाना गिरोह पर भी शक कर रही है.


आगरा: नाराज पूर्व फौजी ने पत्नि-बेटे सहित घरवालों पर चलाई गोली, जवाबी कार्रवाई में बेटी ने गोली मार दी