नई दिल्ली: दिल्ली में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि नशे में धुत एक पिता ने अपने छह साल के बच्चे को रोने की वजह से आगरा नहर में फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि बच्चा अपने पिता से मोमोज की मांग कर रहा था और जब उसके पिता ने मोमोज नहीं दिलाए तो वो जोर-जोर से रोने लगा.


पुलिस ने बताया कि रात 10 बजे के लगभग उनके पास कॉल आया कि एक शख्स ने अपने बच्चे को जैतपुर के पास नहर में फेंक दिया है. जब पुलिस टीम खादर पुलिया के पास पहुंची तो उन्होंने देखा कि संजय अल्वी नाम के एक शख्स को आस-पास के लोगों ने पकड़ रखा है.


डीसीपी(साउथ-ईस्ट) चिन्मॉय बिस्वाल ने बताया कि अल्वी एक ई-रिक्शा ड्राइवर है. वो मदनपुर खादर के भंगर मोहल्ला में अपनी दादी और छह साल के बच्चे अयान के साथ रहता था. जब उसने अपने बच्चे को नहर में फेंका उस समय वो नशे में धुत था. बच्चा मोमोज खाना चाहता था और नहीं मिलने पर जोर-जोर से रो रहा था.


मौक पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बॉडी को ढूंढ निकाला. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.


पुलिस ने बताया कि 2004 में अल्वी की आशिमा से शादी हुई थी. पत्नि कुछ साल पहले छोड़कर अपने मायके सोनीपत चली गई थी. अल्वी के दो और बच्चे हैं जो कि 11 और 10 साल के हैं. पुलिस ने बताया कि वो जांच कर रहे हैं कि आखिर किस वजह से अल्वी ने अपने बच्चे को नहर में फेंक दिया.