नई दिल्ली: शुक्रवार शाम करीब सवा पांच बजे पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक सनसनीखेज वारदात हुई. बाइक सवार दो लोगों ने एक लड़के और एक लड़की पर चाकुओं से हमला कर दिया. लड़के की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लड़की गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के मुताबिक मामला हॉरर किलिंग का है.


35 साल का दिनेश पूर्वी दिल्ली की रहने वाली 23 साल की लड़की से प्यार करता था और कुछ दिन पहले वह लड़की को अपने साथ भगा कर ले गया था. दिनेश पहले से शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे थे. लड़की के घर वालों का कहना है कि दिनेश ने लड़की को बहलाया फुसलाया और घर में मौजूद जेवरात के साथ लड़की को भगाकर ले गया.


अगले महीने ही लड़की की शादी थी. इस मामले में पांडव नगर थाने में मामला दर्ज था. लड़की के घरवाले बहुत गुस्से में थे और लगातार दोनों को तलाश कर रहे थे. जैसे ही लड़की के भाई और मामा को खबर मिली कि दोनों कैब में सवार होकर न्यू अशोक नगर के इलाके से जा रहे हैं, दोनों बाइक से पहुंचे और कैब से निकालकर दिनेश और लड़की पर चाकू से बेतहाशा वार करना शुरु कर दिया.



लड़की के मामा रिंकू और भाई शंकर ने लड़की पर चाकुओं के 9 वार किए. जब दोनों मिल कर भीड़ भरी सड़क पर इस हत्याकांड को अंजाम दे रहे थे, तभी पास में एक हेड कॉन्स्टेबल खड़ा था जिसने फौरन ही मौके पर रिंकू और शंकर को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी.


मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं लड़के की मौके पर ही मौत हो गई थी. फिलहाल लड़के के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.