नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी के जखीरा पार्क इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. अपने दोस्त की पत्नी से शादी करने के चक्कर में उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी गुलकेश ने अपने दोस्त दलबीर के शव को ट्रेन की पटरी पर रख दिया. जिससे शव ट्रेन से कटकर छत-विक्षत हो गया.


घटना के बाद पुलिस ने हत्या करने वाले व्यक्ति गुलकेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गुलकेश से लगातार पूछताछ कर रही है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. गुलकेश ने बताया कि मृतक व्यक्ति उसका दोस्त है.


पुलिस ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में गुलकेश ने मामले को घुमाने की कोशिश की लेकिन कड़ाई से पूछताछ के बाद वह सबकुछ बता दिया. पुलिस ने गुलकेश के मोबाइल का कॉल हिस्ट्री निकाला तब जाकर मामला पूरी तरह से खुल गया.


घटना को लेकर पुलिस ने बताया, ''पूछताछ के दौरान पुलिस ने गुलकेश का मोबाइल चेक किया. इस दौरान जब उसका कॉल हिस्ट्री चेक किया गया. जांच के दौरान पता चला कि गुलकेश और दलबीर के बीच अवैध रिश्ता है. और वह दलबीर की पत्नी से शादी करना चाहता था.''


पुलिस ने बताया, ''मृतक की पत्नी गुलकेश के साथ शादी के लिए तैयार नहीं थी. हालांकि वह गुलकेश को पसंद करती थी. गुलकेश ने दलबीर की पत्नी से शादी करने के लिए ऐसा प्लान रचा और अपने दोस्त का मर्डर कर दिया.''


भीड़ की हिंसा: गुरुग्राम में बीफ रखने के शक में दो की पिटाई, पुलिस ने पीड़ित को किया गिरफ्तार


दिल्ली में बदमाशों की पार्टी पर रेड, फटाफट देखिए बड़ी खबरें