नई दिल्लीः दिल्ली के पॉस इलाकों में से एक साकेत में एक व्यक्ति की हत्या चाकू मारकर कर दी गई. बताया जा रहा है कि साकेत स्थित पीवीआर अनुपम सिनेमा के सामने एक रेस्टोरेंट में झगड़ा हो गया इस दौरान युवक को चाकू मार दी. मृतक का नाम हेमंत बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हेमंत को पास के मदन मोहन मालवीय अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट के स्टाफ से पूछताछ की और वहां के सुपरवाइजर समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया.


घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी विजय कुमार ने कहा कि जांच जारी है जल्द ही सच सामने आ जाएगा. घटना की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है. पुलिस फुटेज को जब्त कर आरोपियों की पहचान में जुट गई है. पुलिस यह कोशिश में जुटी हुई है कि आखिर चाकू हेमंत के सीने में कैसे लगी.


जानकारी के मुताबिक हेमंत परिवार के साथ दक्षिणपुरी इलाके में रहता था. हेमंत के पिता एमसीडी में जॉब करते हैं, उसका बड़ा भाई ग्रेटर कैलाश इलाके में जॉब करता था और हेमंत खुद भी साउथ एक्स स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता था.


हालांकि परिजनों ने आरोप लगाया है कि हेमंत की हत्या की गई है. हेमंत के भाई के मुताबिक उनके पास करीब सात से सवा 7 बजे फोन आया था कि हेमंत को चाकू लगा है, लेकिन जब वह अस्पताल पहुंचे तो हेमंत की मौत हो चुकी थी.


सूत्रों की माने तो किसी बात को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर हेमंत का झगड़ा वहां मौजूद कुछ लोगों के साथ हो गया था. इस दौरान लड़को ने हेमंत पर चाकू से हमला कर दिया. छाती में चाकू लगने और अधिक खून बहने के कारण जबतक उसे अस्पताल पहुंचाया गया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.


रामलीला मैदान में जुटे हैं हजारों किसान, आज करेंगे संसद मार्च, ‘अयोध्या नहीं, कर्ज माफी’ जैसे नारे लगे