नई दिल्ली: 19 साल के एक लड़ने ने अपनी लिव इन पार्टनर का बेरहमी से कत्ल कर दिया क्योंकि उसे शक था कि लड़की का कहीं और भी अफेयर चल रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की जांच में इस कत्ल के पीछे की जो जानकारी निकल कर आई है वो हैरान कर देने वाली है.


पुलिस के मुताबिक इमरान का अफेयर सांची से था जो नेपाल की रहने वाली थी. वह अपनी बहन के साथ रहती थी लेकिन थोड़े वक्त पहले इमरान के साथ लिवइन में रहने लगी थी. इमरान को सांची के चरित्र पर शक था. उसको लगता था कि सांची का अफेयर किसी और लड़के के साथ भी चल रहा है.


टीचर संग समलैंगिक संबंधों में बाधक बनी थी मां, बेटी ने कर दिया कत्ल


इमरान और सांची की इस बात पर अक्सर लड़ाई होती थी. 31 मार्च की रात इमरान ने बेहद बेदर्दी से सांची का मर्डर कर दिया. इसके बाद उसने सांची का कीमती सामान बटोरा और फरार हो गया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे यमुना विहार से पकड़ा.


पुलिस ने बताया कि इमरान पॉकेटमार है और महंगे शौक रखता है. वह लोगों के पैसे चुराता था और उन पैसों से क्लब जाता था. क्लब में ही उसकी मुलाकात सांची से हुई थी. दोनों के बीच अफेयर हुआ और दोनों शकूरपुर में कमरा किराए पर लेकर रहने लगे.