Pandat Gang Sharp Shooters: दिल्ली पुलिस ने पंडत गैंग के दो शातिर शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि दोनों कुख्यातों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. ये दोनों ही पिछले कई दिनों से अपने एक साथ ही हत्या का बदला लेने के लिए इलाके में घूम रहे थे. नॉर्थ-वेस्ट पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. 


दिल्ली पुलिस के मुताबिक पंडत गैंग के दोनों शार्प शूटर्स दिल्ली में घूम रहे थे, पिछले दिनों बौना गैंग के गुर्गों ने इनके एक साथी की हत्या कर दी थी, जिसका बदला लेने के लिए ये दोनों दिल्ली आए थे. ये दोनों भलस्वा डेयरी के 'गोलीबारी मामले' में आरोपी थे और फरार चल रहे थे.


पुलिस ने हथियारों के साथ किया गिरफ्तार 
पुलिस ने दोनों आरोपियों से हथियार भी बरामद किए हैं. इनसे चार पिस्तौल बरामद की गई हैं. जिनमें कारतूस से भरी स्वचालित पिस्तौल और 3 देशी पिस्तौल शामिल हैं. इसके अलावा चोरी की एक मोटरसाइकिल उनके कब्जे से बरामद की गई. पुलिस के मुताबिक पंडत गैंग और बौना गैंग का अपराध की दुनिया में दुश्मनी का इतिहास रहा है और उनके बीच फायरिंग की घटनाएं आम हैं. इस मामले का  मुख्य आरोपी अपने पिछले लीडर को बदलकर 'पंडत गिरोह' का नेतृत्व करना चाहता था, क्योंकि वह दुश्मन गैंग 'बोना गिरोह' के एक प्रमुख सदस्य की हत्या के लिए जेल में है.


पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवाओं को अपने 'पंडत गिरोह' में शामिल होने के लिए प्रभावित करते थे और ऐसा करने के लिए अपनी गुंडागर्दी के वीडियो शूट करते थे. गिरोह के नाम और कुख्यात शब्दों जैसे डेविल्स, जिद्दी लड़का, ईगल्स या 302 का इस्तेमाल कर उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रोफाइल बनाई थी और दबंगई दिखाने के लिए अपने वीडियो अपलोड करते थे.


रॉकी भाई से प्रभावित था आरोपी 
इतना ही नहीं पुलिस ने ये भी बताया है कि गैंग के ये शार्प शूटर्स फिल्मों से काफी ज्यादा प्रभावित थे. उन्होंने खतरनाक दिखने वाले टैटू भी बनाए थे. वो 'केजीएफ', 'अर्जुन पंडित' और 'जिद्दी' जैसी फिल्मों से प्रभावित थे और उनमें से एक ने केजीएफ के कैरेक्टर रॉकी भाई के बालों का स्टाइल भी कॉपी किया था. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी फरवरी में जमानत पर जेल से बाहर आया. वो 2022 थाना भलस्वा डेयरी के 'गैर इरादतन हत्या के प्रयास' मामले में और इस गिरोह की आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल था.


आरोपियों की पहचान शिव चंदन पंडित उर्फ ​​पंडित शूटर पुत्र जोगी झा निवासी जगराम चौक, मुकुंदपुर, पार्ट-1, दिल्ली, उम्र- 23 साल और रोहित पुत्र महेश सिंह निवासी राधा विहार, मुकुंदपुर, दिल्ली के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 22 साल है.