नई दिल्ली : एमसीडी की उत्तम नगर इलाके से काउंसलर अंजू गुप्ता के पति आशीष तोमर को पुलिस ने संगीन आरोप में गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस को एक पिस्टल और 2 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. दिल्ली पुलिस का दावा है कि आशीष तोमर, मंजीत महल गैंग के एक सक्रिय सदस्य है.


NSG परिसर में मासूम से दुष्कर्म, पार्क में खेलती बच्ची को बनाया हवस का शिकार


दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एमसीडी की सिटींग काउंसलर है


पुलिस के मुताबिक आशीष तोमर की पत्नी अंजू गुप्ता दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एमसीडी की सिटींग काउंसलर है. आशीष तोमर ने इलाके में दबदबे को लेकर मंजीत के गैंग को ज्वाइन किया. जिसके बाद इसने अपने साथियों के साथ जमीन हथियाने का काम शुरू कर दिया.


सलाखों के पीछे सेल्फी पड़ी भारी, जेल में बंद शहाबुद्दीन पर हुई ताजा FIR


प्रॉपर्टी डीलर बिजेंद्र नाम के शख्स की नवम्बर 2016 में हत्या कर थी


पुलिस का दावा है कि इसके दो साथियों पुनीत और सोमबीर ने उत्तम नगर इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर बिजेंद्र नाम के शख्स की नवम्बर 2016 में हत्या कर थी. उसके बाद पुनीत ने हत्या में इस्तेमाल हथियार आशीष को दे दिया था. पुलिस ने जब पुनीत यादव को गिफ्तार किया था तो पूछताछ के दौरान उसने यह खुलासा किया था.


दिल्ली : बहादुर बेटी ने किया स्नैचर का मुकाबला, पहुंचा दिया सलाखों के पीछे


पुलिस का कहना है कि आशीष करीब सात आपराधिक मामलों में लिप्त


उसी के बाद से पुलिस को आशीष की तलाश थी. पुलिस का कहना है कि आशीष करीब सात आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक सूचना मिली थी की आशीष द्वारका इलाके में अपने एक साथी से मिलने आने वाला है. जिसके बाद ट्रैप लगा कर उससे गिफ्तार लिया गया.


साइको 'रेपिस्ट' की सनसनीखेज वीडियो फुटेज, हैरन करने वाली हकीकत