नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने हुई हत्या के एक ऐसे मामले को सुलझाने का दावा किया जिसमें कोई सबूत हाथ नहीं लगा था. इस मामले में दो वयस्कों और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कथित तौर पर सिगरेट को लेकर हुए झगड़े में एक छात्र की चाकू मारकर हत्या की थी.


उत्तरपश्चिमी दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में 21 मार्च को 21 वर्षीय सॉफ्टवेयर ग्राफिक के एक छात्र की हत्या हुई थी. मामले में कोई साक्ष्य नहीं होने के कारण पुलिस इसकी तह तक नहीं जा पा रही थी.

उत्तरपश्चिमी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि इस मामले में कोई साक्ष्य नहीं था. हालांकि कल पुलिस ने इस मामले में इरशाद (19) और विशाल (22) को गिरफ्तार कर लिया और एक नाबालिग को हिरासत में लिया. उनके पास से खून से सने कपड़े बरामद किए.

इसके पहले हत्या की एक वारदात दिल्ली के द्वारका इलाके में सामने आई थी जहां पेमेंट को लेकर हुई लड़ाई में अपने ठेकेदार की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में 24 वर्षीय श्रमिक को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि संदिग्धों में से एक ने पीड़ित के फोन से अपने पिता को फोन किया था. बस फिर क्या था पुलिस ने उस फोन काल की डिटेल निकाली और उसी के जरिए आरोपी तक पहुंच गई.