नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ हुई स्नैचिंग के बाद दिल्ली पुलिस एक्टिव हो गई है. ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बाद बदमाशों की गिरफ्तारियां शुरू हो गई हैं. सोमवार रात को राजघाट और भलस्वा इलाके में एनकाउंटर के बाद स्पेशल सेल ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया तो, वहीं साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में भी 2 डेस्पेरेट रोबर्स को गिरफ्तार किया गया है.


इन दोनों रोबर्स को पिछले 6 महीनों से पुलिस तलाश कर रही थी. पुलिस ने इनके ऊपर इनाम भी 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया था, लेकिन ये ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे थे और पुलिस की आंखों के सामने ही फरार हो जाते थे.


बढ़ते क्राइम के बाद हो रही फजीहत के बाद जागी पुलिस
ये दोनों पुलिस की गिरफ्त में तब आए जब प्रधानमंत्री की भतीजी के साथ ही लूट हो गई और पुलिस की जमकर किरकिरी हुई. आखिरकार पुलिस जागी और इन दोनों बदमाशो को मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों बदमाश अलीगढ़ और अमरोहा के रहने वाले हैं. वारदात को अंजाम देकर वापिस उत्तर प्रदेश भाग जाते थे.


इन दोनों बदमाशों पर लूट और स्नैचिंग जैसे 2 दर्जन मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक दिसंबर के महीने में एनएफसी इलाके में लूट का विरोध करने पर एक शख्स की इन्होंने ही गोली मारकर हत्या कर दी थी.


सोमवार रात भी एनकाउंटर के बाद हुई थी 2 बदमाशों की गिरफ्तारी


इतना ही नही सोमवार रात को भी स्पेशल सेल ने राजघाट और भलस्वा इलाके में भी 2 बदमाशों का एनकाउंटर कर उन्हें गिरफ्तार किया था. पहले महज 24 घंटे में प्रधनमंत्री की भतीजी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया गया और अब इन दोनों डेस्पेरेट बदमाशों की गिरफ्तारी हुई है. साफ है की पुलिस अगर पहले से ही एक्टिव रहती तो, दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद नहीं होते. क्राइम ग्राफ आसमान नहीं छू रहा होता.


ये भी पढ़ें:


वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे हैं तो अब एक नहीं तीन जगह देना होगा टोल टैक्स, विरोध जारी


EC पहुंची कांग्रेस, कहा- चुनावी माहौल में कार्यकर्ताओं को डरा रही हैं सरकारी एजेंसियां


IMF ने भारत की विकास दर के अनुमान में की कटौती, घटाकर 6.1% किया


राहुल गांधी आज कल पाकिस्तान के ‘पोस्टर ब्वॉय’ बन गए हैं- शाज़िया इल्मी