नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार करने के बाद भरे बाजार उसकी न्यूड परेड निकाली. अपराधी पुलिस से लागातार कपड़े पहन लेने की गुजारिश करता रहा लेकिन दिल्ली पुलिस ने करीब 500 मीटर तक उसकी न्यूड परेड करवाई. ये पूरी वारदात फोन के कैमरे कैद हो गई है. आरोपी को नग्न अवस्था में ही थाने तक ले जाया गया. इस पर पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति एक शातिर और कुख्यात अपराधी है.


मामला दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है जहां 17 मई को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने वीरेंद्र नामक शातिर अपराधी को पकड़ने के लिए छापेमारी की. पुलिस की छापेमारी के दौरान अपराधी बाथरुम में था लेकिन जैसे ही उसे पुलिस के आने की खबर लगी वो बाथरूम के साथ बनी दीवार कूद कर भागने लगा. हालांकि पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए पकड़ लिया.


पुलिस ने अपराधी को नग्न हालत में पकड़ा था. जिसके बाद अपराधी ने पुलिस से कपड़े पहन लेने की बात कही लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी और उसे नग्न हालत में ही बाहर लेकर आई. पुलिस अपराधी को नग्न हालत में लेकर करीब 500 मीटर चली गई. अपराधी को बाजार से हो कर ले जाया जा रहा था.


पुलिस की छापेमारी के वक्त घटना स्थल पर सैंकड़ों लोग मौजूद थे. पुलिस अपराधी को जब बिना कपड़ों के उसे लेकर जा रही थी तो किसी ने ये पूरा वाक्या अपने फोन में कैद कर लिया. जिसमें अपराधी की पत्नी उसके पीछे कपड़े लेकर दौड़ती हुई दिख रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अपराधी के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट निकला हुआ है.


पति को बिना कपड़ों के पकड़ कर ले जाती पुलिस को देखकर वीरेंद्र की पत्नी उसके पीछे कपड़े लेकर भागती रही लेकिन दिल्ली पुलिस की टीम पर उसका भी कुछ असर नहीं हुआ. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.