नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली में हुए डबल मर्डर को दिल्ली पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने बताया है कि रोडरेज के कारण यह घटना हुई है. वारदात का सीसीटीवी फूटेज ही पुलिस के हाथ लग गया है. पुलिस ने पाया है कि हमलावरों ने एक या दो नहीं बल्कि 40 वार किए थे चाकू से.


साथ ही यह भी पता लगा है कि रविवार रात बाइक और स्कूटी की मामूली टक्कर के बाद विवाद हो गया. इसके बाद 10 मिनट के अंदर ही दोनों युवकों की हत्या कर दी गई. दोनों दोस्त ज्वालापुरी इलाके से शादी पार्टी में शामिल होने के बाद लौट रहे थे.


यह घटना ऐसी है कि रूह कांप जाए. हत्यारों के सिर पर इस कदर खून सवार था कि उन्होंने लंबी दूरी तक पीछा कर के हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि बाइक और स्कूटी की टक्कर हो गई, इसके बाद हमलावरों ने उनका पीछा शुरू कर दिया. वो इतने गुस्से में थे कि उन्होंने घनश्याम पर 30 और रोहित पर 10 वार कर दिए.


पुलिस के अनुसार घायल होने के बाद भी दोनों संघर्ष करते रहे और एक दूसरे को बचाने की कोशिश करते रहे. लेकिन, खून ज्यादा निकल जाने के बाद वो बेहोश हो गए. इसके बाद भी हत्यारे उन दोनों पर वार करते रहे. इस वहशीपन को देखकर पुलिस भी हैरान है.


पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है साथ ही वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अन्य सबूत भी जुटाए जा रहे हैं. दोनों ही परिवारों में मातम छाया हुआ है क्योंकि करीब 20 साल के दोनों दोस्त अपना घर संभालने में परिजनों की मदद कर रहे थे.


यह भी पढ़ें: 


Delhi Road Rage: दिल्ली में मेट्रो के पास डबल मर्डर, रोडरेज में हत्या की आशंका


इंसानियत की मिसाल : बस ड्राइवर ने की घायल की मदद, युवक की बच गई जान