नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के इरादे हौसले बुलंद है. दिन पर दिन घटती वारदातों से दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं. हालांकि दिल्ली पुलिस झपटमारों और लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई का दावा कर रही है, लेकिन बदमाशों में खौफ पैदा नहीं हो रहा है. किराड़ी में कल शाम कारोबारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए गए.


किराड़ी में दुकदानदार से डेढ़ लाख की लूट


पीड़ित दूकानदार कपिल चिप्स और कुरकुरे का कारोबार करते हैं. वह दिनभर का कारोबार समेटकर अपने घर के लिए निकलने ही वाले थे कि बाइक पर सवाल लुटेरों ने धावा बोल दिया. बदमाशों ने कनपटी पर बंदूक तान दी और डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. जब पीछा किया तो फायरिंग कर दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं कर पाई है.


वजीराबाद में दो बदमाश गिरफ्तार


वहीं, दिल्ली के वजीराबाद इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ. मंगलवार रात लगभग 10:30 बजे के आसपास यह एनकाउंटर हुआ. जिन बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई उनके पास से पुलिस की वर्दी बरामद की गई है. पुलिस को शक है कि बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर स्नेचिंग और रॉबरी की घटनाओं को अंजाम देते थे.


एक बदमाश के पैर में गोली लगी


स्पेशल सेल को इस बारे में जानकारी मिली थी कि एक काली बाइक से दो बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. स्पेशल सेल की टीम ने वजीराबाद में जैसे ही बदमाशों को रोकने की कोशिश की बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया बदमाशों की तरफ से 4 गोली चलाई गई. जवाब में पुलिस ने 7 गोलियां चलाई, जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.


बदमाशों के बारे में कहा जा रहा है कि बदमाशों ने दिल्ली और यूपी में स्नैचिंग और रॉबरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. हालांकि घटनाओं और बदमाशों के गैंग के बारे में पूरी जानकारी बदमाशों से पूछताछ के बाद ही सामने आ पाएगी.


यह भी पढ़ें-


अयोध्या विवाद: फैसले से पहले हलचल तेज, हिंदू-मुस्लिम पक्षों को अपने-अपने हक में फैसला आने की उम्मीद


माधुरी दीक्षित स्टाइल में सान्या मल्होत्रा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल


फिर मैदान पर क्रिकेट खेलने उतरेंगे सचिन तेंदुलकर, टी-20 टूर्नामेंट में बल्लेबाजी करते आएंगे नजर


Karva Chauth 2019: कैसे करें करवाचौथ का व्रत ? क्या है सही मुहूर्त, जानिए