नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने एक घर में घुसकर पूरे परिवार को पहले बंधक बनाया और उसके बाद डकैती की वारदात करके फरार हो गए. लेकिन बदमाश इस बात से अनजान थे कि उनकी यह हरकत घर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है और जिसने भी सीसीटीवी की तस्वीरें देखी हर कोई डर गया. ये डैकती उत्तम नगर इलाके के एक व्यापारी के घर में हुई.


व्यापारी विनोद ने बताया कि दोपहर 2:00 बजे करीब 4 लोग घर के अंदर दाखिल हुए. उन्होंने खुद को बिजली कर्मचारी बताया. घर के अंदर दाखिल होते ही बदमाशों ने हथियारों के दम पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया. विनोद के मुताबिक बदमाशों के हाथ में पिस्तौल और धारदार हथियार मौजूद थे. विनोद ने बताया कि जिस वक्त बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त घर के अंदर विनोद की पत्नी इनकी मां साला और 2 छोटे बच्चे मौजूद थे.


गहने और कैश लेकर फरार


बदमाशों ने परिवार के सभी लोगों के हाथ पैर बांध दिए और लॉकर खुलवाकर गहने और कैश निकालकर फरार हो गए. विनोद के मुताबिक बदमाश अपने साथ करीब 7-8 लाख कैश और 4 से 5 लाख के गहने लेकर गए. इसके बाद इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस तुरंत वहां पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है लेकिन जिस तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे कहीं ना कहीं यह तो साफ है कि बदमाशों के दिलों में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं है.


दिनदहाड़े हुई डकैती की वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. बदमाश करीब आधे घंटे तक घर के अंदर रहे और वारदात को अंजाम देते रहे, जिस फ्लैट में ये वारदात हुई वो बिल्डिंग के चौथे माले पर स्थित है और फ्लैट के मालिक विनोद प्रॉपर्टी का बिजनेस करते हैं, जो वारदात के वक्त अपने दफ्तर में मौजूद थे.


यह भी पढ़ें: पालम विहार में एयरफोर्सकर्मी की पत्नी-बेटे के मर्डर की गुत्थी सुलझी, एक फटे नोट की वजह से कातिल चढ़ा पुलिस के हत्थे