नई दिल्ली: रोहिणी इलाके में एक सुनार की दुकान में लूट का मामला सामने आया है. दो लोग एक ज्वैलरी शॉप में घुसे और लाखों के गहने लेकर फरार हो गए. सीसीटीवी में इन लोगों के चेहरे कैद हो गए हैं जिनके आधार पर पुलिस इनकी तलाश कर रही है.


दिल्ली के रोहिणी इलाके में चोरों के हौंसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी की वारदातें लोगों के लिए जी का जंजाल बनती जा रही हैं और पुलिस पर सवाल खड़े कर रही हैं. ताजा मामला रोहिणी सेक्टर 3 का है जहां दिन दहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में दो लोग आए और लाखों की ज्वेलरी लेकर रफू चक्कर हो गए.


पीड़ित दुकानदार का कहना है कि आरोपियों में से एक ने हाथ में रुमाल रखा हुआ था. कुछ देर बाद उस दुकानदार के साथ क्या हुआ उसको कुछ समझ नहीं आया. वहीं इस लूट की सीसीटीवी फूटेज भी सामने आई है.


हाथ लगी सीसीटी फूटेज में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे दो लोग बड़ी आसानी से दुकान में घूसते हैं. कुछ देर बाद लूट की वारदात को चलाकी से अंजाम देकर बड़ी आसानी से बच निकलते हैं और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगती.


पीड़ित ज्वेलर ने बताया कि दो लोग आए जिनमें से एक ने चांदी का सिक्का खरीदा. इसके बाद बाकी गहने देखने लगा. दूसरे ने भी कुछ गहने निकलवाए और तिजोरी खोलने को भी कहा. इसी बीच उस पर रुमाल से कुछ फेंक दिया और सारा माल लेकर फरार हो गए.