नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में नोटबंदी के बाद पहली बड़ी लूट की वारदात सामने आयी है. आज दोपहर तकरीबन 2 बजे पांडव नगर इलाके में कैश वैन SBI के एटीएम में पैसे डालने आयी. वैन का एक गार्ड एटीएम के अंदर गया और एंट्री करने लगा.


11 दूल्हे लूटने के बाद 12वें दूल्हे की तलाश में थी ये दुल्हनियां, गिरफ्तार


एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे


इसके बाद जैसे ही गार्ड पैसे लेने बाहर आया और उसने पैसों का बॉक्स वैन से बाहर निकाला, तभी एक पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे. उन्होंने गार्ड से कैश से भरा बैग छीनने कोशिश की. गार्ड ने जब विरोध किया तो उन्होंने गार्ड को मारना शुरू कर दिया.


IGI एयरपोर्ट पर 320 से अधिक चांदी के सिक्के बरामद, एक शख्स गिरफ्तार


बदमाश 5 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए


इसके बाद बदमाश 5 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. दरअसल, दो बदमाश ही बाइक से नीचे उतरे थे. जबकि एक बदमाश बाइक स्टार्क कर के खड़ा हुआ था. बैग छीनने के बाद बदमाशों ने एक हवाई फायर भी किया उसके बाद गार्ड ने भी फायर किया. लेकिन, तब तक बदमाश कैश लेकर फरार हो चुके थे.


कुल्हाड़ी के बाद दिल्ली मेट्रो स्टेशन से कारतूसों के साथ गिरफ्तार हुआ शख्स


पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुँची और छानबीन शुरू


मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुँची और छानबीन में जुट गई, शुरूआती जाँच में पुलिस को लग रहा है कि बदमाश पहले से ही वैन का पीछा कर रहे थे. पुलिस एटीएम और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि लूट की इस वारदात को जल्द ही सुलझा लिया जायेगा.