नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल की जिस शिक्षिका को एक विद्यार्थी ने कथित तौर पर शौचालय में बंद कर दिया था, वह बिल्कुल सदमे में है. वह उसके साथ ऐसा करने वाले और यौन मांग करने वाले आरोपी लड़के की पहचान नहीं कर पायी.


बढ़ी जाकिर नाईक की मुसीबत, प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा समन


विवेक विहार के सर्वोदय विद्यालय में बुधवार को यह घटना घटी


विवेक विहार के सर्वोदय विद्यालय में बुधवार को यह घटना घटी थी. प्रात: पाली खत्म होने के बाद सांध्य पाली के एक विद्यार्थी ने 44 वर्षीय एक शिक्षिका को शौचालय में बंद कर दिया. जब शिक्षिका ने उसकी शर्तें कबूल ली तभी उसने दरवाजा खोला. स्कूल प्रशासन की शिकायत के आधार पर इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस के अनुसार शिक्षिका जांच के दौरान विद्यार्थी की पहचान नहीं कर पायी.


पैसे के लालच ने बनाया 'हैवान', पिता और भाभी की फावड़े से काटकर हत्या


पहचान नहीं कर पायी जिसने उसे शौचालय में बंद कर दिया


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘उसने विद्यालय में सारे छात्रों को देखा है लेकिन वह उस विद्यार्थी की पहचान नहीं कर पायी जिसने उसे शौचालय में बंद कर दिया और यौन टिप्पणियां कीं.’ शिक्षिका ने कहा, ‘मैं शौचालय में थी, मैंने शोर सुनी और पाया कि बाहर से दरवाजा बंद कर दिया गया. जब मैंने मदद के लिए आवाज लगायी तब वह चिल्लाया कि वह उसकी यौन मांग के बदले ही दरवाजा खोलेगा.’


कोटा में एक और कोचिंग छात्रा ने की आत्महत्या, प्रशासन की कोशिशें नाकाम


यह दो पालियों के बीच का अवकाश का समय था


उसने कहा, ‘मैं मदद के लिए बस चिल्ला सकती थी क्योंकि मेरे पास मोबाइल नहीं था. वहां ज्यादा लोग भी नहीं थे क्योंकि यह दो पालियों के बीच का अवकाश का समय था. मुझे दरवाजा खुलवाने के वास्ते उसके साथ सोने के लिए राजी होना पड़ा. जैसे ही दरवाजा खुला, मैं चिल्लाने लगी और वह वहां से भाग गया.’


गणतंत्र दिवस पर हिज्बुल की गीदड़भभकी, कहा- 15 मिनट को बिना सुरक्षा रह कर दिखाएं CM


मैं उन 15 मिनट को नहीं भूल सकती : स्कूल टीचर 


उसने कहा, ‘मैं वेंटीलेटर से बस उसकी एक झलक देख पायी और उसे अच्छी तरह नहीं देख पायी. मैं बिल्कुल सदमें थी और जब मैं बाहर निकली तब संभल नहीं पायी. मैं उन 15 मिनट को नहीं भूल सकती.’ शिक्षा निदेशालय के अधिकारियों ने बताया कि इस मामले पर विचार करने के लिए स्कूल प्रबंधन समिति ने बैठक की.


पंजाब : पुलिस चौकी के पास से छात्रा का अपहरण, सरेराह जीप में उठा ले गए बदमाश