नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके के बख्तावरपुर गांव में शुक्रवार सुबह 12वीं क्लास की छात्रा ने पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी करने से पहले छात्रा ने एक सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने कहा कि मम्मी-पापा मुझे माफ़ कर देना, मैंने कोई गलती नहीं की है, मुझे अब नहीं जीना, मुझे दिल्ली के लड़के जीने नहीं देते, दिल्ली के लोग मुझे जीने नहीं दे रहे, आई लव यू मॉम एन्ड डैड.


इस सुसाइड नोट में छात्रा ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन परिवार के लोग कुछ लड़कों पर शक जता रहे हैं. फ़िलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (खुदकुशी के लिए उकसाना ) और 12 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।


लड़की ने लिखा,"मम्मी पापा मुझे माफ़ कर देना पर मैंने कोई गलती नही की है, मैं नहीं जी सकती ऐसे, इधर जाओ तो लड़के, उधर जाओ तो लड़के, मेरी ज़िन्दगी खराब कर रहे हैं सब, ताकि मैं कुछ ना कर संकू, पर मुझे अब नहीं जीना, मैंने अपनी सारी ज़िन्दगी जी ली, पापा मैंने सारा काम कर दिया है, मेरी वजह से आपको ये कमरा खाली करना था ना, पर मैं नही रहूंगी तो आपको ये कमरा खाली नहीं करना पड़ेगा, फिर दोबारा कह रही हूं कि मैंने कोई गलती नहीं की है, दिल्ली के लोग ही मुझे जीने नहीं दे रहे थे, अगर कोई गलती हुई हो तो मुझे सब लोग माफ कर देना. आई लव यू मॉम एन्ड डैड."


इस खत को लिखने के बाद लड़की ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. अब इस लड़की के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है और इंसाफ मांग रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और एक लड़के की पहचान भी कर ली है. उसे गिरफ्तार करने की कोशिशें की जा रही हैं.