दिल्ली: देश भर में जहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नए सिरे से बहस हो रही है वहीं देश की राजधानी से एक बार फिर शर्मसार करने वाली खबर आई है. राजधानी के द्वारका में स्थित एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली महिला के साथ ऑफिस के ही दो सहकर्मियों ने रेप किया है. महिला ने आरोप लगाया कि दोनों ने लिफ्ट देने के बहाने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिलाया जिससे वो बेहोश हो गई थी.


महिला ने बताया कि उसके साथ काम करने वाले 25 साल के बिरजू और 31 साल के विनोद कुमार ने ऑफिस से घर जाते वक्त महिला को लिफ्ट देने की बात की. रास्ते में उन दोनों ने महिला को नशीली दवा मिली हुई कोल्ड ड्रिंक ऑफर की जिसे पीने के बाद महिला बेहोश हो गई. इसके बाद दोनों आरोपी महिला को फ्लैट पर लेकर गए जहां उन्होंने घटना को अंजाम दिया.





दोनों को कर लिया गया है गिरफ्तार
रेप की घटना को अंजाम देने के बाद ये दोनों आरोपी महिला को वसंत कुंज के पास छोड़कर भाग गए. यहां से महिला जैसे-तैसे अपने घर पहुंची. घर पहुंच कर महिला ने घर पर पूरी घटना के बारे में बताया जिसके बाद रविवार को महिला ने थाने जाकर दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की. पुलिस ने बताया की पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है जिसमे रेप की पुष्टि हुई है. महिला के साथ वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.


यह भी देखें: