नई दिल्ली : कनाट प्लेस स्थित एक पांच सितारा होटल में अमेरिकी महिला के बलात्कार के मामले नया मोड़ आ गया है. इस मामले में आरोपी ने एक बड़ा खुलासा करने का दावा किया है. एक आरोपी टूर गाइड ने पुलिस को बताया कि पीड़ित ने टूर कंपनी फार्म में ‘सकारात्मक प्रतिक्रिया’ दी और यौन उत्पीडन की कोई बात नहीं की.


दिल्ली : समय पर पहुंच गई पुलिस, बच गई तीन लोगों की जान


टूर गाइड ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि अपनी शिकायत को लेकर एनजीओ से गुहार लगाने से पहले पीड़िता ने कंपनी से बात की थी. वह इस मामले को उस टूर कंपनी के संज्ञान में लाई थी जिसने भारत में उसकी यात्रा का प्रबंध किया था. इसके बाद आंतरिक जांच में कुछ भी गलत नहीं मिला.


एक लाख 10 हजार रुपए के पुराने नोटों के साथ नक्सली सहयोगी गिरफ्तार


कल गाइड नेपाल से लौटकर जांच में शामिल हुआ और उसने घटना में शामिल होने से इंकार किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘उसने अपना बचाव किया. उसने पुलिस को बताया कि उसने (महिला) टूर कंपनी द्वारा दिये गय फार्म में सकारात्मक प्रतिक्रिया दी. कथित घटना के बाद भी वह अन्य पर्यटकों के साथ आगरा, जयपुर गई तथा उसने साथी पर्यटकों को कुछ नहीं बताया.’


पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें पॉर्न साइट पर डाली, मोबाइल नंबर भी किया अपलोड


महिला ने यात्रा एजेंसी को घटना के बारे में शिकायत की थी लेकिन उनकी आंतरिक जांच में कुछ भी गलत नहीं मिला. अधिकारी ने कहा कि पुलिस कंपनी से संपर्क करेगी और फीडबैक फार्म एवं जांच रिपोर्ट लेगी.