जगहेड़ा: डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों ने लगातार दूसरे दिन जगहेड़ा गांव के निकट लुधियाना-मलेरकोटला मार्ग पर घंटों यातायात जाम रखा और खन्ना में बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस जब तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं कर लेती, वे अंतिम संस्कार नहीं होने देंगे. शवों को जगहेड़ा के नाम चर्चा घर में रखा गया है.


यह भी पढ़ें: अंडे खाने के बाद नहीं दिए 20 रुपए, मांगने पर रेहड़ी वाले को मार दी गोली


मामले को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई


डेरा सच्चा सौदा की राज्य स्तरीय समिति के सदस्य हरिन्दर इंसान का कहना है, ‘‘हत्यारों की गिरफ्तारी तक अंतिम संस्कार नहीं होगा.’’ उन्होंने लुधियाना-मलेरकोटला मार्ग अवरूद्ध कर दिया, जिसके कारण प्रशासन को यातायात प्रबंधन के उपाय करने पड़े. हत्याओं के कारण स्थिति तनावपूर्ण है और अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.


यह भी पढ़ें: सात साल की मासूम से 'सीनियर छात्राओं' ने कर डाली शर्मनाक हरकत, पुलिस भी सन्न


हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी फुटेज 


खन्ना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सतिन्दर सिंह ने कहा, ‘‘अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन हम हमलावरों की तलाश में जुटे हैं. हम सुराग पाने के लिए सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं.’’ डेरा कैंटीन की ओर जाने वाली सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा जा रहा है.


यह भी पढ़ें: एक ही उड़ान के दौरान यात्री ने की दो एयर होस्टेस से छेड़खानी, गिरफ्तार


गुरमीत राम रहीम ने मृतक के परिजनों से मदद का वादा किया


गौरतलब है कि 25 फरवरी की शाम को दो अज्ञात हमलावरों ने सतपाल (65) और रमेश कुमार (35) की काम करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ने मरने वालों के परिजन की हर संभव सहायता करने का वादा किया है.