Ghaziabad Crime: यूपी के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के चिकन रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने खाने की पैकिंग में थूक दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखकर लोगों में आक्रोश है. वहीं, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर वीडियो में दिख रहे आरोपी को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पूरी घटना की जांच की जा रही है.


क्या है मामला?
ये घटना गाजियाबाद में लोनी इलाके में स्थित सलाम चिकन रेस्टोरेंट की है, जो लोनी गिरी मार्केट में मौजूद है. रेस्टोरेंट मालिक के नाम सलाम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी है. इस रेस्टोरेंट को लेकर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि रेस्टोरेंट के दो पुरुष कर्मचारी खाना पैक कर रहे हैं. हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिला मंत्री शुभम के मुताबिक खड़ा हुआ शख्स खाने को पैक करते वक्त उसमें थूक रहा है. जिसको लेकर उन्होंने लोनी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायतकर्ता शुभम ने आरोप लगाया कि यह होटल एक विशिष्ट धार्मिक समूह की सेवा करता है. लेकिन, कर्मचारी ने कथित रूप से दूसरे धर्म के लोगों के भोजन के साथ छेड़छाड़ की है.






रेस्टोरेंट बंद करने की मांग
इस मामले पर लोनी तिराहा चौकी के प्रभारी रामपाल ने बताया कि रेस्टोरेंट कर्मचारी का नाम मासूम है और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं, वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं. हालांकि, वीडियो में कर्मचारी स्पष्ट तौर पर थूकता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. उधर, हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों ने धमकी दी है कि अगर रेस्टोरेंट को बंद नहीं करवाया जाता है, तो इसका घेराव भी किया जाएगा.


इससे पहले भी गाजियाबाद के ही एक होटल में थूककर रोटी बनाने का मामला उजागर हुआ था. इस मामले में हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारी की शिकायत पर पुलिस ने रोटी बनाने वाले तसीरुद्दीन को गिरफ्तार किया था. उसके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ था.


ये भी पढ़ें- Watch: नौकरानी की शर्मनाक हरकत, बाल्टी में पेशाब कर उसी से लगाया पोछा- वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार