मुंबई : एक सनसनीखेज वारदात में एक डाक्टर ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आश्चर्य़ यह है कि हत्या के तीन घंटे बाद भी वह उसके शव के पास बैठा रहा. इसके बाद खुद ही वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पड़ोसी इस घटना से सन्न हैं.


कोलकाता : बीजेपी के इस बड़े नेता पर दर्ज हुई एफआईआर, धमकी देने का आरोप


बाबोले का रविवार को उनकी पत्नी तनुजा के साथ विवाद हो गया


पेशे से डेंटिस्ट डाक्टर उमेश बाबोले का रविवार को उनकी पत्नी तनुजा के साथ विवाद हो गया. विवाद सुबह 6 बजे हुआ और बात काफी आगे बढ़ गई. इसके बाद उमेश ने उस पर चाकुओं से वार कर दिया. मिड-डे के अनुसार जिस वक्त यह वारदात हुई उस दौरान उनका चार साल का बेटा अलग कमरे में सो रहा था. घटना माटुंगा के कोहीनूर टावर की है.


राष्ट्रगान के अपमान पर कई हिरासत में, केरल और चेन्नई में कड़ी कार्रवाई


हत्या के बाद खून से लथपथ शव के पास ही उमेश बैठा रहा


पुलिस के अनुसार पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता रहता था. पत्नी अपने मां-बाप के साथ रहती थी. शनिवार को वह अपने पति के घर आई थी. लेकिन, सुबह 6 बजे ही उनके बीच विवाद शुरू हो गया. हत्या के बाद खून से लथपथ शव के पास ही उमेश बैठा रहा और करीब साढ़े नौ बजे उसने पुलिस को इस बारे में खुद ही बताया.


शादी के सात दिन बाद ही 'मां' बन गई बहू, पुलिस तक पहुंचा मामला


सभी चार साल के मासूम के भविष्य को लेकर चिंतित हैं


पुलिस ने बताया कि करीब 7 साल पहले उनकी शादी हुई थी और वे तभी से यहां रहे थे. लेकिन, पड़ोसियों से उनका व्यवहार कुछ खास नहीं था. पुलिस ने मौके से वह चाकू भी बरामद कर लिया है जिससे हत्या की गई थी. अब सभी चार साल के मासूम के भविष्य को लेकर चिंतित हैं.


बड़ा खतरा : सुरक्षा एजेंसियों के परिजनों पर हमले की 'योजना' बना रहे हैं नक्सली