नई दिल्ली: हरियाणा के पलवल में लोहे के रॉड से हमला कर छह लोगों की हत्या करने वाले भारतीय सेना के पूर्व कप्तान नरेश धनखड़ की यहां सफदरजंग अस्पताल में हेड सर्जरी हुई. मानसिक रूप से अस्वस्थ माने जा रहे 45 वर्षीय धनखड़ को सिर में चोट लगी थी और उसे यहां मंगलवार शाम को अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया था.


साइको किलर्स कहिए या फिर सीरियल किलर्स लेकिन इनकी कहानियां आपको हिला देंगी


हरियाणा के पलवल में रिटायर्ड फौजी ने आखिर क्यों किया 6 लोगों का कत्ल?


सर्जरी करने वाले डॉक्टरों के समूह में से एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा, "धनखड़ की सर्जरी बुधवार को हुई. उसकी हालत अब स्थिर है." बल्लभगढ़ निवासी धनखड़ ने कथित रूप से सोमवार रात को पलवल में छह लोगों की हत्या कर दी थी. जब पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस पर भी हमला कर दिया था.



ये है पूरा मामला
हरियाणा के पलवल में नरेश नाम के एक रिटायर्ड फौजी ने 6 लोगों का कत्ल कर दिया. ये सभी हत्याएं उसने लोहे की एक रॉड से कीं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. ये सभी हत्याएं उसने अलग अलग जगहों पर की. जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार करना चाहा तो उसने पुलिस पर भी हमला किया. पुलिस ने बताया कि नरेश अपने घर से लोहे की रॉड लेकर निकला और जो भी मिला उसको मारता चला गया. यह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भी घुसा जहां सीसीटीवी में इसकी हरकतें कैद हो गईं. पुलिस के मुताबिक ये मछगर गांव का रहने वाला है और फिलहाल ओमेक्स सिटी में रह रहा था.



ससुराल भी पहुंचा था आरोपी
नरेश अपनी ससुराल भी पहुंचा था और दरवाजा बंद देख कर बगल वाले घर के दरवाजे पर रॉड मारने लगा. उस घर से एक शख्स निकला जिस पर नरेश ने हमला कर दिया. इसकेबाद वह दूसरी गली में जाकर हंगामा करने लगा. उसके ससुर ने बताया कि वह शादी के बाद से ही खराब बर्ताव करता था. जब उसको बेटा हुआ तो लगा कि उसका बर्ताव बदल जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लिहाजा उसकी पत्नी उससे अलग रहती थी.