नई दिल्ली: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक लड़की की दिनदहाड़े हत्या का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. मृतक लड़की का नाम निकिता है, जिसे तौसीफ नाम के एक शख्स ने दिनदहाड़े सड़क पर ही गोल मार दी. इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी तौसीफ पहले तो निकिता का अपहरण करने की कोशिश करता है, लेकिन नाकाम रहने पर उसके सिर में गोली मारकर फरार होता दिख रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


मृकत लड़की बी कॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी. एग्जाम के बाद जैसे ही लड़की बाहर निकली वहां उसकी बदमाश ने हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी तौसीफ लड़की को पहले से जानता था. लड़की के परिवार का आरोप है कि पहले भी लड़की से छीनाझपटी की कोशिश हो चुकी थी. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. परिजनों ने ये भी आरोप लगाया है कि आरोपी तौसीफ निकिता पर धर्म बदलने का दबाव बना रहा था. बेटी की हत्या के विरोध में परिजन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.


सीसीटी में कैद हुई हत्या की पूरी वारदात
ये पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सड़क के किनारे एक सफेद रंग की कार खड़ी नज़र आती है, जिसके पास दो लड़के चहलकदमी करके आते हैं. काली टी शर्ट वाला लड़का गाड़ी में बैठ जाता है और सिर पर सफेद गमछा बांधे हुए लड़का थोड़ी देर गाड़ी के पास ही खड़ा रहता है. कुछ पल रुकने के बाद लड़का सड़क के पार चला जाता है. सड़क के दूसरी तरफ क्या चल रहा है ये तो कैमरे में नहीं दिखता, लेकिन अचानक मौके पर हड़कंप मच जाता है. एक लड़की भागकर कार की तरफ आती है.


लड़का एक लड़की के साथ धक्का-मुक्की करता नज़र आता है. जबरदस्ती लड़की को गाड़ी में बिठाने की कोशिश करता है. गाड़ी के पास एक और लड़की भी दिखती है, जो दूसरी तरफ गाड़ी का दरवाजा खोलती है. अचानक लड़की पर बंदूक तान देता है, जोर जबरदस्ती और खींचतान के बीच बदमाश लड़की के सिर में गोली मार देता है और फिर दोनों वहां से फरार हो जाते हैं.


यहां देखें वीडियो...