Bajrangdal In Faridabad: राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद के तीन नंबर इलाके में मंगलवार (14 फरवरी ) को वैलेंटाइन डे (valentine's day) पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पार्क में बैठे पति-पत्नी को प्रेमी-प्रेमिका समझकर जमकर पिटाई कर दी. पति-पत्नी की पिटाई से स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. इसके बाद लोगों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को कुछ लोग लाठी-डंडों के साथ पीछा कर रहे हैं.


बता दें कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. इस दिन हिंदू संगठन अपनी सक्रियता दिखाने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते हैं. 14 फरवरी के दिन कुछ लोग पार्क में बैठे हुए थे. उनमें से एक जोड़े को बजरंग दल के लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. हालांकि बाद में पता चला कि यह लोग पति-पत्नी थे. जब लोगों को पता चला कि जिनकी पिटाई हुई है वह पति-पत्नी है, तो लोग भड़क गए. फिर स्थानीय लोगों ने बजरंग दल के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके चलते वहां भगदड़ मच गई . वहां मौजूद लोगों ने बजरंग दल के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. 






‘पार्क से प्रेमी जोड़ों को भगाया’
उधर, गुजरात की राजधानी गांधीनगर के एक गार्डन में बैठे जोड़ों को बजरंग दल के सदस्यों ने वहां से भगा दिया. प्यार के पर्व के रूप में दुनिया भर में 14 फरवरी को मनाए जाने वाले वैलेंटाइन डे का विरोध कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा परिसर के सामने स्थित सेंट्रल विस्टा गार्डन के अंदर बैठे जोड़ों को भगा दिया. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. लोग इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Japan: नहाते हुए 10 हजार महिलाओं के बनाए वीडियो, पिछले 30 साल से कर रहे थे ये काम- 17 लोग गिरफ्तार