पटना: पटना: बिहार के पटना जिले के घोसवारी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अपराधियों ने पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस हत्या का कारण गांव के ही लोगों से आपसी रंजिश बता रही है.


पुलिस के अनुसार, गोसाई गांव निवासी रामविलास यादव अपने पुत्र पप्पू यादव के साथ सुबह अपने घर से बाहर खड़े थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.


घोसवारी के थाना प्रभारी विभूति भूषण कुमार ने बताया कि ग्रामीणों से की गई पूछताछ के अनुसार, आपसी रंजिश के चलते अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार का गांव के ही एक परिवार से विवाद चल रहा था. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है.


बता दें कि बिहार में ही एक और अपराध के मामले में सीतामढ़ी जिले के नगर थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थिति में दंपति का शव बरामद किया गया था. पुलिस ने पति-पत्नी दोनों का शव सोमवार को उनके ही घर से बरामद किया था.


पुलिस के अनुसार, हॉस्पिटल रोड स्थित लीची बागान के रहने वाले भरत प्रसाद और उनकी पत्नी मांडवी प्रसाद की हत्या की आशंका जताई जा रही है.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया दोनों की हत्या गला दबाकर की गई लगती है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.