नई दिल्ली: दिल्ली की एक कोर्ट ने पिछले हफ्ते खुदकुशी करने वाली एक फ्लाइट अटेंडेंट के पति को आज दो हफ्ते की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दिल्ली पुलिस ने मेट्रोपोलिटन जज अनुज कुमार की कोर्ट में कहा कि आरोपी मयंक सिंघवी को हिरासत में रखकर पूछताछ करने की जरूरत नहीं है. इस मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि सिंघवी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था.


जर्मनी की एक एयरलाइन कंपनी के लिए काम करने वाली 39 वर्षीय अनीशिया बत्रा ने शुक्रवार को अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद मयंक उसे पास के अस्पताल ले गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.


निदा खान विवाद: बीमार पड़े तो दवा ना दें, मर जाएं तो कोई नमाज ना पढ़े- फतवा


अनीशिया की ओर वकील इशकरण सिंह भंडारी ने कोर्ट से सिंघवी के माता-पिता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने का आग्रह किया. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी के माता-पिता ने पीड़िता को बहुत अधिक परेशान किया और उन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने कोर्ट से कहा कि वह इस मामले में आवश्यक कदम उठा रही है.


झारखंड में स्वामी अग्निवेश की बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, हिरासत में लिये गये 20 हमलावर


अनीशिया के परिवार ने आरोप लगाया कि सिंघवी उसका शारीरिक उत्पीड़न करता था. दंपति ने दो साल पहले ही शादी की थी. शादी के बाद दोनों पंचशील पार्क में रह रहे थे.