अक्सर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत हो जाने के बारे में आपने जरूर सुना होगा. जहरीली शराब पीने के कारण कई लोगों की जिंदगी खत्म हो जाती है. हालांकि अब उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जहरीली टॉफी बच्चों की जान की दुश्मन बन गई. उत्तर प्रदेश में जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत हो गई.


घटना कसया थाना क्षेत्र के लाथुर टोला में हुई, जिसमें दो लड़कियों और 2 लड़कों की मौत हो गई. बुधवार की सुबह जहरीली टॉफी खाने से तीन परिवारों के चार बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की मौत के कारण परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉफियों को उनके घरों के बाहर फेंक दिया गया था और बच्चों ने उन्हें उठाकर खा लिया था.


सीएम ने जताया दुख


इस मामले में सीएम ने भी शोक जताया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और जांच के आदेश दिए हैं और संबंधित अधिकारियों को शोक संतप्त परिवारों को राहत प्रदान करने और मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.


घटना को लेकर लोगों में काफी गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. स्थानीय निवासियों का आरोप है कि बच्चों की मौत का एक कारण एंबुलेंस के पहुंचने में देरी भी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें -


फेसबुक पर हुई थी मुलाकात, फिर लड़की को रेस्तरां में बुलाकर शख्स ने काट ली अपनी कलाई


पुलिस अधिकारी की दिखी बेरहमी, 12 वर्षीय लड़की की गर्दन पर रखा अपना घुटना, फिर किया कुछ ऐसा