बरेली: कठुआ काण्ड के बाद सरकार ने 12 साल तक की बच्ची के साथ रेप के मामले में फांसी की सजा का कानून बनाया लेकिन उसके बावजूद मासूम बच्चीओ से रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. यूपी के बरेली में खेत में खेलते वक्त एक आठ साल की बच्ची को 14 साल के बच्चे ने हवस का शिकार बना डाला. वहीं पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में लिया है.


तीसरी कक्षा का छात्र है आरोपी बच्चा
बच्चे के मुताबिक उसने कल दोपहर के वक्त बच्ची के साथ रेप किया, बच्ची जब घर पहुंची तो उसने अपनी मां से बताया की उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द हो रहा है जिसके बाद उसने बच्ची से पूरी बात पूछी आज सुबह बच्ची के पिता की तरफ से सीबीगंज थाने में तहरीर दी गई. जिसके बाद पुलिस ने फ़ौरन मुकदमा दर्ज कर आरोपी बच्चे के घर दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया है. आरोपी बच्चा तीसरी कक्षा का छात्र है जबकि बच्ची पहली कक्षा में पढ़ती है. बच्ची के पिता का कहना है की कल उसकी बेटी के साथ गांव के ही लड़के ने बलात्कार किया.


हिरासत में ले लिया गया है आरोपी
वहीं बच्ची के साथ रेप की सुचना मिलते ही सीबीगंज के सरनिया गाओं में एसएसपी,एसपी सिटी, एएसपी समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरिक्षण किया. एसएसपी का कहना है की आरोपी को हिरासत में लिया गया है. बच्ची के साथ रेप की वारदात की खबर उसके परिजनों ने आज दी जिसके बाद पुलिस ने फौरन मुकदमा लिखकर आरोपी को हिरासत में लिया है.गौरतलब है की दो दिन पहले भी एक आठ साल की दिव्यांग बच्ची के साथ रेप की वारदात हो चुकी है और बच्ची अभी तक जिला अस्पताल में भर्ती है.