लवकुशनगर: मध्य प्रदेश में थाना गौरिहर क्षेत्र के किशनपुर गांव में शराब पार्टी के दौरान दोस्तों के बीच हुए झगड़े में एक 26 साल के नौजवान की उसके ही दोस्तों ने लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.


जानकारी के अनुसार किशनपुर गांव में सोमवार की शाम देवराज अनुरागी, भूरा सोनी और संतोष पाल एक नाले के पास पार्टी कर रहे थे. इसी बीच जब सभी दोस्त खाना खाने बैठ रहे थे तो, देवराज पहले खाना परोसकर खाने लगा. यह बात दो अन्य साथियों को अच्छी नहीं लगी. इतनी सी बात को लेकर शराब के नशे में भूरा सोनी और संतोष पाल की देवराज से बहस होने लगी.


नशे की हालत में विवाद बढ़ता गया और भूरा और संतोष ने जाति सूचक शब्दों से गालियां देते हुए देवराज को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. आरोपियों के हमले से देवराज बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर गया. आरोपी वहां से चले गए. कुछ ही देर बाद देवराज की मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे, उन्होने पुलिस को सूचना दी.


सूचना मिलते ही गौरिहार थाना प्रभारी जसवंत सिंह राजपूत पुलिस अमले के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जांच पड़ताल करने के बाद पंचनामा बनाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.


आदतन अपराधी हैं भूरा सोनी, हत्या के मामले 10 साल की सजा काट चुका है
भूरा सोनी किशनपुर गांव का रहने वाला है और वह आदतन अपराधी है. भूरा इससे पहले गांव के ही एक व्यक्ति की हत्या के मामले में 10 साल जेल में गुजार चुका है. भूरा सोनी के खिलाफ गौरिहार थाने में अन्य मामले भी दर्ज हैं.


आरोपियों की तलाश जारी
थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी घटना स्थल से फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ें

AK vs AK में वर्दी पहने नजर आए अनिल कपूर, भारतीय वायु सेना ने जताई कड़ी आपत्ति, दृश्य हटाने की मांग 

किसानों ने कड़े किए तेवर, कहा- अगर सरकार जिद पर अड़ी है तो हम भी अपने रुख पर हैं कायम