पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से पुलिस को चकमा देकर डायल 100 गाड़ी से युवती को अपहृत करने वाले चार आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ युवती को मुक्त करा लिया गया है. मुख्य आरोपी अब भी फरार है.


पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने बताया, "पुलिस बल को झूठी सूचना देकर डायल 100 वाहन को बुलाया और उसके बाद पुलिस जवानों की वर्दी तथा वाहन छीनकर चंपत हो गए. बाद में पुलिस ने वाहन को बरामद कर लिया."

कासगंज हिंसा मामला: मुख्य आरोपी समेत अब तक 121 लोग गिरफ्तार

उन्होंने आगे बताया कि युवती के टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र में होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर युवती को बरामद कर लिया, वहीं चार आरोपियों को सागर व दमोह से हिरासत में लिया गया.

इन आरोपियों के पास से पुलिस की वर्दी, कट्टा व कारतूस तथा बुलेरो वाहन बरामद किया गया है. मुख्य आरोपी देशराज की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

8 महीने की बच्ची के साथ रेप से दुखी स्वाति मालीवाल करेंगी सत्याग्रह

ज्ञात हो कि शनिवार को अमानगंज थाना क्षेत्र से डायल 100 को फोन करके सूचना दी गई कि क्षेत्र में शराब पीकर कुछ लोग विवाद कर रहे हैं. मौके पर डायल 100 टीम पहुंची तो बदमाशों ने वाहन में मौजूद पुलिसकर्मियों को कट्टे की नोंक पर बंधक बना लिया और वर्दी छीन ली. इसके बाद डायल 100 से एक युवती का अपहरण उसके घर जाकर किया.