लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक हाई स्कूल की छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. इसके साथ ही घिनौने अपराध को अंजाम देने वाले दरिंदों ने किशोरी पर चाकू से वार भी किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के परिवार की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है.


मनकापुर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली 15 साल की छात्रा को दरिंदों ने शिकार बनाया था. मंगलवार को वह स्कूल खत्म होने के बाद साइकिल से घर वापस जा रही थी. रास्ते में राजा साहब फार्म के पास चार लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया. जब वह नहीं रुकी तो उसके चार अपराधियों ने साइकिस से गिरा दिया. इसके बाद वो उसे घसीट कर पास के गन्ने के खेत में ले गए.


इसके बाद एक एक कर के चारों ने उसके साथ वहशीपन का गंदा काम किया. जब छात्रा अपनी जान बचाने की कोशिश कर रही और चिल्ला कर मदद मांग रही थी तो उनमें से एक अपराधी ने उसके हाथ पर चाकू से वार कर दिया. यही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर परिजनों को जान से मारने की धमकी भी अपराधियों ने दे डाली. इसके बाद वह किशोरी को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गए.


छात्रा दोपहर बाद किसी तरह खुद को संभालते हुए अपने घर पहुंची. इसके बाद अपने परिजनों को सबकुछ बता दिया. शाम परिजन पीड़िता के साथ कोतवाली पहुंचे. इनकी शिकायत पर गांव के ही एक व्यक्ति सहित तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि इस मामले में आरोपियों की तलाश चल रही है.


यह भी पढ़ें: 


विदेश में किया देश का नाम खराब, भारतीय महिला ने मेड को टार्चर कर मार डाला


बेंगलुरु: खतरनाक हथियारों के साथ पकड़े गए 11, किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था नजारा