नई दिल्ली: नोएडा एक्सटेंशन के गौरव चंदेल मर्डर केस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आयी है. गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में एक ग्रे कलर की 'किया' कार मिली है. पुलिस की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है कि यह ग्रेटर नोएडा के मृतक गौरव चंदेल की कार है. इलाके के एक शख्स ने पुलिस को सूचना दी कि एक अज्ञात कार उनके घर के बाहर खड़ी है. इसी के बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों ने पहुंच कर जांच शुरू की.


जानकारी के मुताबिक गाड़ी की नंबर प्लेट गायब है लेकिन गाड़ी पर लगे स्टीकर से इस बात की पुष्टि हुई कि कार गौरव चंदेल की है. फिलहाल मौके पर फॉरेंसिक की टीम, तमाम आला अधिकारी और जांच अधिकारी पहुंच गए हैं.


बता दें कि 6 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के व्यापारी गौरव चंदेल की हत्या कर दी गयी थी. पुलिस के मुताबिक गौरव चंदेल की हत्या लूट के मकसद से की गयी है. एबीपी न्यूज़ ने गौरव चंदेल के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए लंबी मुहिम चलायी थी.


गौरव चंदेल हत्याकांड को लेकर विपक्षी पार्टियां कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए योगी सरकार पर निशाना साध रही हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था, "प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी. लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है. नोएडा जैसे लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी? गौरव चंदेल के परिवार को न्याय जल्द से जल्द मिलना चाहिए.''


यह भी पढ़ें-


दिल्ली : 20 जनवरी को रोड शो के बाद नामांकन करेंगे सीएम केजरीवाल, सिसोदिया कल भरेंगे पर्चा