गाजियाबाद में कई ऐसे मामले हो चुके हैं जिसमें संपत्ति के लालच में अपनों का ही कत्ल कर दिया गया है. ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं छोटा सा झगड़ा ही खूनी रंजिश में बदल जाता है और रिश्ते तार-तार हो जाते है. ऐसा ही एक नया मामला अब गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके के सुदामपुरी क्षेत्र में दिखने को मिला है.


यहां संपत्ति के विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से कई वार कर दिए. इस घटना से आसपास सनसनी फैल गई और भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं रुका. इस घटना की लाइव तस्वीरें भी सामने आई जो अपने आप में बेहद ही चौंकाने वाली दिखाई देती हैं. आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई.


आरोपी मौके पर फरार हो गए 
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ प्रथम महिपाल सिंह ने बताया कि बाईपास पुलिस चौकी क्षेत्र के सुदामपुरी में एक ही परिवार के मोहम्मद उस्मान और उसका 32 वर्षीय छोटा भाई अंजेब अली रहते थे. मोहम्मद उस्मान और जाने आलम से अंजेब अली  प्रॉपर्टी को लेकर आपस में विवाद चल रहा था. अचानक ही  झगड़ा बढ़ गया और मोहम्मद उस्मान जाने आलम ने अपने भाई अंजेब अली पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए. हालांकि आसपास खड़े लोगों ने दोनों का बीच बचाव करने का प्रयास किया. लेकिन तब तक छोटा भाई लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में अंजेब आलम को ईलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल आरोपी दोनों भाई मौके से फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.


ये भी पढे़ं-
Delhi News: सॉफ्टवेयर की मदद से चुराई एक हजार से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां, फिल्मी स्टाइल में हुई गिरफ्तारी, जानिए पूरी कहानी


सड़क पर माल से लदे हुए ट्रकों को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 5 आरोपी गिरफ्तार किए