नई दिल्ली/गाजियाबाद: एनसीआर में स्थित एक सोसाइटी में एक युवती ने फांसी पर लटक कर आत्महत्या की है. इस कदम को उठाने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया है. वह यहां पर लिव-इन में रह रही थी. घटना गाजियाबाद स्थित क्रासिंग रिपब्लिक की है. वह सेवियर अपार्टमेंट में रहती थी.


पुलिस ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ सोसाइटी में एक फ्लैट किराए पर लेकर रहती थी. युवती की पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी मीना के रूप में हुई है. वह 28 वर्ष की थी. वह ऑनलाइन कपड़े व अन्य सामान बेचने का काम करती थी. जबकि, उसका दोस्त एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है.


मंगलवार को पहले उसने मोबाइल पर वीडियो बनाया. इस वीडियो में वह कह रही है कि 'मुझे किसी भी चीज से खुशी नहीं मिल रही है. मुझे कोई प्यार नहीं करता है.' इसमें उसने अपने पिता के प्रति भी प्रेम जताया है जबकि अपने दोस्त को भी कहा है कि वह उससे काफी प्यार करती है. इसमें उसने सुसाइड नोट की बात स्वीकारी है.


मोबाइल वीडियो बनाने के बाद ही उसने सुसाइड कर लिया. देर शाम जब उसका दोस्त घर पहुंचा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई. उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और फिर इसके बाद मोबाइल से वीडियो बरामद किया गया.


पुलिस इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी कर रही है ताकि यह पता लग सके कि उसे इतनी बड़ी क्या परेशानी थी. जिसकी वजह से उसने आत्महत्या का ही फैसला कर लिया. पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है. युवती के दोस्त से भी अलग से पूछताछ हो रही है. साथ ही उसके सोशल मीडिया अकाउंट आदि खंगाले जा रहे हैं.


यह भी पढ़ें: 


IGI एयरपोर्ट पर पकड़े गए सोने के तस्कर, सामान में छिपा रखे थे सोने के बिस्कुट


बिजली बिल भुगतान की जाली रसीद थमा ठगी, कनेक्शन कटने पर हुआ खुलासा