लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक छात्रा ने 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है. वह कंपनी सेक्रेटरी की परीक्षा में बैठी थी और रिजल्ट आने से पहले ही परेशान हो गई थी. घटना पल्लवपुरम फेज-1 में स्थित सुपरटेक के निर्माणाधीन इमारत में हुई. पुलिस के अनुसार वह परीक्षा परिणामों के बारे में सोच कर डिप्रेशन में आ गई थी और इसके बाद यह खतरनाक कदम उठा लिया.


पुलिस के अनुसार बुधवार शाम को अपनी स्कूटी पर सवार होकर सीएस कर रही छात्रा निर्माणाधीन अपार्टमेंट तक पहुंची. मेन गेट पर लड़की ने बहुत ही चालाकी से गार्ड को चकमा दिया और अंदर चली गई. जबकि, गार्ड ने बतााय कि उसे लगा कि वह अंदर काम कर रहे किसी कर्मचारी से मिलने जा रही है.


इसके बाद लड़की सीधे 14वीं मंजिल पर पहुंची और वहां से छलांग लगा दी. यह देख वहां काम कर रहे लोग और अन्य पड़ोसी मौके की तरफ दौड़ पड़े. पुलिस के भी घटना की सूचना दी गई. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


स्कूटी के नंबर के पुलिस ने छात्रा की पहचान की और फिर परिजनों को सूचना दी गई. छात्रा की पहचान वर्तिका के रूप में हुई है उसकी उम्र 30 वर्ष थी. परिजनों से बातचीत के बाद पुलिस ने बताया कि उसका सीएस का रिजल्ट आने वाला था और उससे पहले ही वो डिप्रेशन में आ गई थी. पुलिस का कहना है कि बिल्डिंग के गार्ड और अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.


लोगों का कहना है कि बिल्डिंग में उस समय इतने लोग थे आखिर किसी ने अनजान लड़की को रोका क्यों नहीं. पुलिस इस सवाल को लेकर कई लोगों से पूछताछ कर सकती है. साथ ही वर्तिका के दोस्तों आदि को भी पुलिस ने संपर्क किया है.


यह भी पढ़ें: 


सरकारी नौकरी का झांसा देकर पिता-पुत्र ठग रहे थे लाखों, बिहार पुलिस ने दबोच लिया


हाईस्कूल की छात्रा को बनाया सामूहिक दुष्कर्म का शिकार, गांव का भी एक शख्स था शामिल