A Girl hanged Herself In OYO Room: राजधानी दिल्ली में एक युवती के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बुधवार (22 फरवरी) को युवती ने ओयो रूम में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. उसकी डेडबॉडी ओयो होटल के रूम में फंदे से झूलती मिली. घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस वहां जांच के लिए पहुंची. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि, सभी एंगल से लड़की की मौत के मामले की जांच की जा रही है.


घर से 2 दिनों से लापता थी युवती
पुलिस के मुताबिक, युवती 2 दिनों से घर से लापता थी. इस युवती की डेड बॉडी को बुधवार को उत्तम नगर के एक ओयो होटल के रूम से बरामद किया गया है. यही पर युवती की लाश फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली. पुलिस ने आशंका जताई है कि ये मामला प्रेम-प्रसंग का भी हो सकता है क्योंकि मृतक युवती ने बीते 2 दिनों से अपना घर से लापता थी. 


दिल्ली पुलिस ने कही ये बात
इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में स्थित ओयो होटल के रूम में एक युवती की डेडबॉडी फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली. प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतक युवती पिछले दो दिनों से अपना घर छोड़कर चली गई थी. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.


आत्महत्या की वजह पता नहीं
पुलिस के मुताबिक, युवती ने फांसी पर झूलकर आत्महत्या क्यों की है, इसके बारे में भी छानबीन की जा रही है. फिलहाल, युवती के आत्महत्या मामले की जांच पुलिस हर तरह से कर रही है. ओयो होटल के कर्मचारियों से भी इस मामले को लेकर पुलिस की पूछताछ जारी है. ओयो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. वहीं, इस घटना के सामने आते ही उत्तम नगर इलाके में सनसनी मच गई. 


ये भी पढ़ें- Noida Crime: नोएडा के OYO होटल में पड़ी पुलिस की रेड, जिस्मफरोशी के धंधे का फंडाफोड़- 7 महिलाएं रेस्क्यू, चार गिरफ्तार