नई दिल्ली/पणजी : गोवा के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एल्विस गोम्स से सोमवार को एक भूमि घोटाले के आरोपों को लेकर पूछताछ की. माना जा रहा है कि यह कथित घोटाला गोम्स के राज्य सरकार में कार्यरत रहने के दौरान हुआ.


बैंक कर्मी ने ही रची लूट की साजिश, फिर कमीशन लेकर बदल दिए नोट

पूछताछ के बाद गोम्स ने घोटाले से जुड़े होने से इनकार किया

दो घंटे की पूछताछ के बाद गोम्स ने घोटाले से जुड़े होने से इनकार किया. गोम्स गोवा में आम आदमी पार्टी के प्रमुख हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि आप की गोवा में तेजी से बढ़ रही धाक की वजह से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार उन्हें परेशान कर रही है.

व्हाट्सएप के झगड़े से तंग आकर आत्महत्या, मौत से पहले ली रेल ट्रैक पर सेल्फी

कैथोलिक को 'बाक्सिंग डे' पर परेशान करने के लिए बुलाया

गोम्स ने कहा, "पूछताछ के दौरान एसीबी के सवालों का मैंने विस्तार से जवाब दिया. इस मामले का मुझसे कुछ लेना-देना नहीं है." उन्होंने कहा कि एक कैथोलिक को बाक्सिंग डे (क्रिमसस के बाद का दिन) को परेशान करने के लिए बुलाया गया.

यूपी : जाली नोटों से चुनाव लड़ने की तैयारी में थे नेता जी, खुद ही छाप रहे थे पैसे

सौ आप कार्यकर्ता एसीबी कार्यालय के बाहर मौजूद थे

एजेंसी के पणजी कार्यालय में गोम्स से पूछताछ के दौरान कई सौ आप कार्यकर्ता एसीबी कार्यालय के बाहर मौजूद थे. वह बीजेपी सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे. गोम्स और कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सरकार में पूर्व आवास मंत्री नीलकंठ हलारनकर पर इस साल फरवरी में धारा 420 (धोखाधड़ी) और 120-बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया. गोम्स उस दौरान सेवारत नौकरशाह थे.

कालेधन पर छापा : जिसके पास खाने के पैसे नहीं, उसके नाम पर खुला था लॉकर