Gopalganj Crime: बिहार के गोपालगंज डिवीजन जेल से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां जेल में एक विचाराधीन कैदी ने चेकिंग के दौरान पकड़े जाने से बचने के लिए एक मोबाइल फोन निगल लिया. जब कैदी को पेट में तेज दर्द  शुरू हुआ तो उसे आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. डॉक्टरों ने जब कैदी की जांच की तो डॉक्टरों ने पाया कि उस आदमी के पेट में मोबाइल फोन है.


सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में तैनात डॉक्टर सलाम सिद्दीकी ने बताया कि बिहार के गोपालगंज संभागीय जेल के एक कैदी कैसर अली को शनिवार (18 फरवरी) कि रात में अचानक पेट में दर्द के कारण भर्ती कराया गया था. उसके पेट का एक्स-रे किया गया है. डॉक्टर ने कहा कि जांच के दौरान बाहरी कण साफ दिखाई दे रहे थे. पूरी तरह से जांच करने की जरूरत है.


कैदी पिछले तीन साल से जेल में बंद है


कैदी कैसर अली ने कहा कि उसने एक कांस्टेबल द्वारा पकड़े जाने के डर से मोबाइल फोन निगल लिया, लेकिन कुछ ही समय में उसके पेट में तेज दर्द शुरू हो गया. पुलिस ने बताया कि जेल प्रशासन ने बंदी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसका इलाज चल रहा है. कैसर अली पिछले तीन साल से जेल में बंद है. पुलिस ने बताया कि वह पास के गांव का रहने वाला और बाबूजन मियां का पुत्र था. कैसर अली को 17 जनवरी 2020 को नगर थाना पुलिस ने हजियापुर गांव के पास से स्मैक (मादक पदार्थ) के साथ गिरफ्तार किया था.


कैदी अपने पास छोटा सा फोन रखता था


कैदी ने बताया कि, वह जेल में चीन की कंपनी का एक छोटा मोबाइल रखता था, उस मोबाइल से वह अपने घर के लोगों से बातचीत करता था. इसी बीच जेल में जांच होने की सूचना के बाद उसने मोबाइल निगल गया.


ये भी पढ़ें: Bhiwani Case: 'पुलिस ने मेरी गर्भवती बहू को पीटा, पेट में पल रहा बच्चा मर गया', भिवानी कांड के आरोपी की मां का आरोप