गौतमबुद्ध नगर (यूपी): ग्रेटर नोएडा पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संदीप नागर की हत्या मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दनकौर कोतवाली पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि हत्या थप्पड़ कांड का बदला लेने के लिए किया गया था. पुलिस के मुताबिक वारदात को अंजाम देने से पहले तीनों ने साथ बैठककर शराब पी थी.


पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में यूज की गई पिस्टल, कार व मोबाइल फोन बरामद किया है. संदीप नागर हत्याकांड में एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस के मुताबकि पैसे के लेन देन के विवाद में घटना से एक दिन पहले ही मृतक ने एक कार्यक्रम में मुख्य आरोपी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया था.


हिन्दू युवा वाहिनी गौतमबुद्ध नगर के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संदीप नागर निवासी गांव अट्टा गुजरान की बीते 26 नवंबर की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. संदीप नागर का शव 27 नवंबर की सुबह जगनपुर गांव के पास बांध के नीचे पड़ा मिला था.


इस मामले में मृतक के पिता वीर सिंह ने साकीपुर गांव के रहने वाले रिश्तेदार रोहित भाटी, रिंकू भड़ाना मूल निवासी फरीदाबाद व रोहित भाटी के पिता चमन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. संदीप नागर आखिरी बार रोहित भाटी और रिंकू भड़ाना के साथ ही देखा गया था.


एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने नामजद अभियुक्त रोहित भाटी और रिंकू भड़ाना को 30 नवंबर की शाम मुखबिर की सूचना पर ईस्टर्न पैरिफेरल यमुना एक्सप्रेसवे अंडरपास के ऊपर पुल पर गिरफ्तार कर लिया.


मध्य प्रदेशः महिला एसआई के शादी प्रस्ताव में फंसा इनामी बदमाश, पहुंचा हवालात


Adhir Ranjan ने मोदी-शाह पर दिया विवादित बयान, BJP का पलटवार- कहां तक गिरेगी कांग्रेस ?