Ahmedabad Murder: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां दोस्तों के बीच शुरू हुए मजाक का अंत हत्या के रूप में हुआ. दरअसल, बीते बुधवार को दोस्तों के बीच चल रहा मजाक गर्म बहस में बदल गया, जिसमें एक युवक ने अपने दोस्त के सिर पर लकड़ी के लट्ठे से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या मामले की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है और आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है. फिलहाल, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.


एक ही फैक्ट्री में काम करते हैं सारे दोस्त
पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान हो चुकी है, जिसका नाम दीपक नाइक है और उसकी उम्र 30 साल है. दीपक की कथित तौर पर हत्या उसके दोस्त कानू नाइक ने की थी और हत्या की शिकायत दीपक के दूसरे दोस्त सत्या नाइक ने दर्ज कराई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, सत्या, दीपक, कानू और उनके भाई मनु नाइक वटवा जीआईडीसी में पुष्पक इंडस्ट्रियल एस्टेट की एक ही फैक्ट्री में काम करते थे. सत्या द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, बुधवार को चारों लोग एक साथ बैठे थे और मजाक कर रहे थे, तभी अचानक दीपक और कानू एक दूसरे से लड़ने लगे और गाली-गलौज करने लगे. सत्या और मनु ने बीच बचाव करते हुए उन्हें शांत होने के लिए कहा. इसके बाद कानू वहां से चला गया. हालांकि, शाम को कानू वापस लौटा और दीपक से बार-बार पूछता रहा कि सुबह उसके साथ मारपीट क्यों की? जवाब ना मिलने पर कानू ने दीपक के सिर पर लकड़ी के लट्ठे से वार किया, जिससे दीपक लहूलुहान हो गया. आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, दीपक को मारने के बाद आरोपी कानू मौके से फरार हो गया.


पुलिस ने दर्ज किया मामला
हत्या के आरोपी कानू नाइक के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसमें धारा 302 (हत्या) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) शामिल है. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी अभियान शुरू किया है. साथ ही, मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है.


ये भी पढ़ें- Chandigarh Crime: NRI महिला ने ऑटो ड्राइवर पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तारी के बाद पुलिस कर रही है पूछताछ