Gurugram Viral Video: हरियाणा के गुरुग्राम से एक चौंकाने वाली घटना में, कथित तौर पर G20 कार्यक्रम के लिए लगाए गए फूलों के गमलों को चुराने वाले दो लोगों का एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो (Viral Video)  में शख्स को गुरुग्राम के शंकर चौक से G-20 इवेंट के लिए रखे फूलों के गमलों को लाखों की कार में रखते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


कई यूजर ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक व्यक्ति जिसके पास लाखों की कार है, वह फूलों के गमले क्यों चुरा रहा है. जबकि अन्य कमेंट कर रहे हैं कि पैसा आपके लिए क्लास नहीं लाता है. गुरुग्राम में एक से चार मार्च तक भ्रष्टाचार रोधी कार्यदल की जी20 शिखर बैठक के आयोजन की तैयारियां जोर पकड़ रही हैं. प्रतिनिधियों के स्वागत के लिए आईजीआई एयरपोर्ट से लीला होटल तक हरियाणवी संस्कृति को प्रदर्शित करने की व्यवस्था की गई है.






पौधे चोरी करने वालों पर लिया जाएगा संज्ञान
गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के जॉइंट CEO एसके चहल ने कहा कि G-20 कार्यक्रम के लिए लगाए गए गमलों को कथित तौर पर चुराने वाले दो लोगों का वीडियो वायरल होने के बाद उनके संज्ञान में मामला आया है. DLF फेस 3 थाना में आरोपी कार चालक के खिलाफ शिकायत दी गई गई. जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से भी इस तरह का एक मामला सामने आया था.


ये भी पढ़ें: Bengaluru Murder: पिता की हत्या करवाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी एक करोड़ की सुपारी, पुलिस ने सुलझाया मर्डर केस