गुरुग्राम : स्थानीय पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जिसके कारनामें चौंकाने वाले हैं. वैसे तो यह शख्स स्कार्पियो से चलता था. लेकिन, जब आपको पता चलेगा कि यह करता क्या था तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. जी हां ! असल में यह शख्त कथित 'चोर' है और इसकी नजर टूथपेस्ट से लेकर अडंरगार्मेंट तक पर होती थी.


यही नहीं इसकी पहचान सरपंच के पति के तौर पर हुई है


यही नहीं इसकी पहचान सरपंच के पति के तौर पर हुई है. महिला सरपंच के शातिर पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह पॉश इलाकों में स्कॉर्पियो कार से वारदात को अंजाम देता था. यह दर्जनों चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है. ढाई लाख की एलईडी, होम थियेटर, डीवीडी प्लेयर, वाटर प्यूरीफायर औऱ एम्पलीफायर समेत कई सामान इससे बरामद हुए हैं.


लुटेरों का कोहराम : फार्महाउस पर मचाया तांडव, यात्रियों से भरी बस को लूटा


पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है


पता चला है कि यह स्पा सेंटर भी चलता था. आरोपी का नाम राजेश है. साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. आरोपी अपने महंगे शौक और अय्याशी के लिए किमती समान से लेकर टूथपेस्ट औऱ अंडरगार्मेंट तक की चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. भिवानी जिले के गांव की महिला सरंपच के पति औऱ उसके एक साथी को पुलिस ने लाखों रुपए के सामन के साथ गिरफ्तार किया है.


राजेश गुरुग्राम में ही एक स्पा सेंटर भी चलाता है


सरपंच पति राजेश गुरुग्राम में ही एक स्पा सेंटर भी चलाता है. यूं तो आर्थिक औऱ समाजिक तौर पर संपन्न परिवार से ताल्लुक रखने वाले राजेश को किसी चीज की कमी नहीं. लेकिन, अपने महंगे शौक औऱ अय्याशी को पूरा करने के लिए ये रात के अंधरे में अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को भी अंजाम देता था.


सहेलियों के साथ वो गई थी होटल में ठहरने, होटल का मालिक ही बना हैवान


वारदात को अंजाम देना का तरीका भी खासा नायाब था


इसकी चोरी की वारदात को अंजाम देना का तरीका भी खासा नायाब था. स्कोर्पियों कार में सवार होकर ये अपने साथी के साथ सबसे पहले शहर के पॉस इलाकों के घरों की टोह लेता था. जिस घर में परिवार नहीं होता था उसे ये निशाना बनाते थे. कार होने की वजह से इन पर किसी को जरा भी शक नहीं होता था. राजेश सबसे पहले महंगे समान पर हाथ साथ करता था औऱ उसके बाद टूथपेस्ट से लेकर लोगों के अंडरगार्मेंट तक नहीं छोडता था.


चोरी नहीं करता था बल्कि पूरा का पूरा घर ही शिफ्ट कर देता


राजेश घर में चोरी नहीं करता था बल्कि पूरा का पूरा घर ही शिफ्ट कर देता था. जिस घर को भी राजेश ने अपना निशाना बनाया वहां अपने पीछे ये सिर्फ खाली कमरे ही छोडकर जाता था. पुलिस ने चोर सरपंच पति राजेश औऱ उसके साथी को गिरफ्तार कर अभी तक आधे दर्जन से ज्याद चोरी की वारदातों का खुलासा किया है. अभी पूछताछ जारी है.


'सहमति' से बने थे शारीरिक संबंध, दुष्कर्म के आरोपी को अदालत ने दी जमानत