Gurugram Police: हरियाणा के गुरुग्राम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर रखे फूलों के गमलों को अपने कार में रखकर चोरी कर रहा है. ये गमले जी-20 बैठक को लेकर सड़क पर रखे गए थे. जिन्हें एक शख्स अपनी महंगी गाड़ी की डिक्की में रखकर ले जाता हुआ दिख रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने गुरुग्राम के रहने वाले मनमोहन यादव को इस मामले में गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही चोरी किए गए गमले और उनकी कार को भी बरामद किया गया है. 


गुरुग्राम पुलिस पिछले 24 घंटे से इस मामले को लेकर जांच कर रही थी. पुलिस को काली कलर की किया कार्निवाल कार की तलाश थी. जिसके बाद अब आखिरकार पुलिस आरोपी तक पहुंच गई. पुलिस ने इससे पहले कहा था कि इस मामले का संज्ञान लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है. हालांकि तब ये पता नहीं चल पाया था कि आरोपी कौन है. बताया गया है कि कार का रजिस्ट्रेशन हरियाणा के हिसार में है. 






वीडियो जमकर हुआ था वायरल
बीच सड़क से करीब 40 लाख की कार में गमले चोरी करने का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया. साथ ही सवाल उठाए कि लाखों रुपये की कार में सवार लोगों की नीयत सड़क पर रखे गमले देख कैसे खराब हो सकती है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएलएफ फेज-3 थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए टीम बनाई और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 


बता दें कि हरियाणा में जी-20 शिखर सम्मेलन की अहम बैठक होने जा रही है. जिसकी पिछले काफी दिनों से तैयारियां चल रही हैं. इसके लिए पूरे राज्य को सजाया जा रहा है. बताया गया है कि मेहमानों का स्वागत हरियाणवी स्टाइल में करने की तैयारी है. विदेशी मेहमानों का स्वागत हरियाणवी पगड़ी से किया जाएगा. गुरुग्राम में 1 से 3 मार्च तक ये बैठक होगी. 


ये भी पढ़ें: Madurai: हत्या के आरोपी ने पुलिस पर किया हमला, बचाव में इंस्पेक्टर ने पैर में गोली मारकर किया गिरफ्तार